रघुवंश प्रसाद के निधन से लालू ने कहा निशब्द और दुखी हूं , आपने ये क्या किया

पटना : रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिल्ली एम्स में निधन की खबर सुन आरेजडी सुप्रीम लालू प्रसाद काफी सदमे में हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि रघुवंश बाबू आपने यह क्या किया.

लालू ने ट्वीट किया कि प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैंने परसों ही आपसे कहा था कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं. लेकिन आप इतनी दूर कैसे चले गए. नि:शब्द हूं. दुखी हूं. बहुत याद आएंगे.

तेजस्वी ने किया याद

तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद के निधन पर शोक जताया है. तेजस्वी ने कहा कि राजद के मजबूत स्तंभ, प्रखर समाजवादी, जनक्रांति पूंज हमारे अभिभावक पथ प्रदर्शक आदरणीय रघुवंश प्रसाद के दुखह निधन में मैं काफी मर्माहत हूं. आप समस्त राजद परिवार के पथ प्रदर्शक, प्रेरणास्त्रोत और गरीब का आवाज आप सदा बने रहेंगे. आपकी कमी राजद और देश को कमी सदैव खलेगी.

एम्स में निधन

आरजेडी के पूर्व नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन हो गया है. कई दिनों से बीमार चल रहे रघुवंश बाबू को इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. रघुवंश बाबू के निधन के बाद राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है. कई बड़े नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. कोरोना से जंग जीतने के बाद वह घर लौटे थे. फिर रघुवंश बाबू निमोनिया के शिकार हो गए. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया. एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज कराया जा रहा था. सुबह ही खबर सामने आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *