मधुबनी: घर में खुदाई के दौरान निकले 17 कोबरा के बच्चे, लोगों में मच गया हड़कंप

वैसे तो इंसान कोरोना महामारी के कारण अपने घरों में ज्यादातर समय बिता रहे हैं। बहुत से ऐसे मामले सामने आएं हैं जहां इंसानो कि चलने के जगह जानवर चल रहे हैं। कभी रोड पे शेर नजर आये तो कभी पिले रंग के कछुवा तो कभी जंगली गाय। ऐसा ही एक डरावना मामला मधुबनी जिले से सामने आया है जहां एक घर कि खुदाई कि जा रही थी, इस दौरान कोबरा के 17 बच्चे निकले वो भी एक साथ। सांप का निकलना और इसकी खबर लोगों तक पहुंचने के बाद दहसत पैदा हो गया।

दरअसल ये मामला मधुबनी जिले के झंझारपुर के हैंठीबाली गांव की है। यहां के निवासी राजदेव यादव के घर में कई दिनों से सांप देखने के खबर सामने आरहे थे। इस को लेकर अपने घर में खुदाई का काम करवाने लगे, इसी बीच कोबरा के 17 बच्चे को देखकर खुदाई कर रहे मजदूर और आस पड़ोस के लोग दंग रह गए। इन सांपो के एलावा सांप के अंडे भी पड़े मिले। इस बात कि खबर फैलते ही ग्रामीणों में डर का माहौल पैदा हो गया।

गांव के ही एक और ग्रामीण बिनोदानन्द झा के घर में भी दो दिन में ऐसे जहरीले प्रजाति के पांच सांप निकले हैं। इसकी कारण पुरे इलाके में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस मामले को देख अब वह भी अपनी आंगन में खुदाई करवा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *