मंत्री नीरज कुमार का तेजस्वी पर बड़ा हमला, जिनके पिता 420 के मामले में है सजायाफ्त, वे दे रहे है भ्रष्टाचार पर प्रवचन

बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार प्रहार किया है। नीरज कुमार ने कहा कि चरवाहा विद्यालय को रोल मॉडल मानने वाले तेजस्वी यादव जिनके पिता धारा 420 के मामले में सजा काट रहे हैं और अब वो हमे भ्रष्टाचार पर प्रवचन दे रहे हैं। नीरज कुमार ने तेजस्वी को तंज कस्ते हुए कहा की लालू के 15 साल के शासनकाल में बिहार में एक भी पुल का निर्माण तो हुआ नहीं और चलें हैं लालूवाद को विचारधारा मान शिरोधार्य करने।

बात करें शिक्षा की तो इन्हें इनसब से कोई लेना देना नहीं तो स्वाभाविक रूप से इन्हें एहसास कहाँ होगा कि अंतरराष्ट्रीय नदियों का कहर बिहार को कैसे झेलना पड़ता है। अधिक वर्षा होने के कारण बंगरा घाट पुल के संपर्क पथ में थोड़ी परेशानी हुई है।

नीरज यही नहीं रुके आगे इन्होने कहा की लालू सरकार के 15 वर्षों के शासनकाल में तो सीवान, सीवान, मुजफ्फरपुर और सारण के लोगों को संपर्कता की कोई सुविधा दिया नहीं। अधिक वर्षा होने के कारण एप्रोच रोड में जो दिक़्कतें आयी, ये तो 15-20 दिन पहले हुआ था। इसपर करवाई भी शुरू कर दी गयी है। ये तो प्राकृतिक आपदा है जबकि तेजस्वी संपत्ति के वर्षापात वाले हैं उन्हें वर्षापात कहाँ समझ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *