मध्यप्रदेश में हुआ मंत्रियों के विभागों का बटबारा, जिस कांग्रेसी विधायक ने डकारा था गरीबों का राशन, भाजपा ने उसे ही बना दिया खाद्य मंत्री

Bhopal: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आज BJP ने अपने मंत्रियों के विभागों को बटबारा कर दिया, जिसके बाद उनके एक मंत्री जो कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) चर्चा में आ गए हैं। BJP सरकार ने बिसाहूलाल को खाद्य मंत्री (Food Minister) का ओहदा दिया है और यह ही चर्चा का वजह है।

आपको बता दें की यह वही नेता हैं जिन पर कांग्रेस सरकार में गरीबों का राशन डकारने के इलज़ाम लगे थे। अब BJP में इन्हें खाद्य मंत्री का पद मिलने से कांग्रेस इसे लेकर हमलावर हो गई है। कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने BJP सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा था कि जब बिसाहूालाल हमारे MLA थे तब उन पर BPL का राशन डकारने के इलज़ाम लगे थे। उन पर आरोप था कि उन्होंने फर्जी BPLराशन बनवा रखे हैं मगर BJP ने अब बिसाहूालाल सिंह को ही खाद्य मंत्री बना दिया है। लोकतंत्र लोग लाज से चलता है, जवाब दीजिएगा ?

आप को बता दें कि जब बिसाहूलाल कांग्रेस के MLA थे उस वक्त उन पर एक एक्टिविस्ट (Activist) ने इलज़ाम लगाया था कि बिसाहूलाल BPL राशन कार्ड बनवाकर गरीबों को मिलने वाले राशन को हज़म रहे हैं। वह अन्नपूर्णा योजना के तहत गरीबों को मिलने वाले 1 रुपए प्रति किलो गेहूं और चावल का लाभ ले रहे हैं। इस पर बिसाहूलाल ने कहा था कि वह काबिल हैं और उन्होंने गरीबों का राशन कभी नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *