राबड़ी देवी के निशाने पर मोदी, कहा- हर झूठ के लिए तैयार, उप-बकमंत्री ऑफ बिहार

बिहार में वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते मामले के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जो सियासी जंग शुरू हुवा है वो रुकने के मुड में नहीं है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि इस आफत के दौर पर चुनाव करवाना उचित नहीं है। तेजस्वी के इस बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने RJD पर तंज कसा। इसके बाद से एक दूसरे पर वार – पलटवार शुरू हो गया।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अब सुशील मोदी पर ट्वीट करते हुए हमला किया है। राबड़ी देवी ने सुशील मोदी को उप-बकमंत्री ऑफ बिहार तक कह दिया। राबड़ी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,”जलजमाव हुआ तो- हाफ पैंट में भाग जाएँगे। अपराध बढ़ा तो- अपराधियों से गुहार लगाएगा। मजदूरों को वापस लाना हो तो- कह देंगे संसाधन नहीं है। वोट नहीं मिला तो- चोर दरवाजे से सरकार बनायेंगे। जवाबदेही का वक़्त आएगा तो- लालू जी को दोषी बता देंगे। हर झूठ के लिए तैयार: उप-बकमंत्री ऑफ बिहार ।

दरअसल सुशील मोदी ने ऐसा क्या कहा था जिसके जवाब राबड़ी देवी ने ऐसे अंदाज में दिया। आपको बतादें सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था की,”विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएँ, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा। हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *