मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा ‘पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला’ बनकर रह गई है कांग्रेस पार्टी

मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर  हमला बोलते हुए कहा ‘पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला’ बनकर रह गई है कांग्रेस पार्टी

Central Minister मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो, उस समय आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रहे हैं। इसी कारण से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है। आगे मुख्तार अब्बास ने कहा कि आज के समय में कांग्रेस पार्टी ‘पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला’ बनकर रह गई है।

मालूम हो कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीन के साथ जारी तनाव के बीच राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी central government को लगातार घेर रही है। आज भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे आगाह कर रहे हैं। उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। कृपया, भारत की खातिर उन्हें सुनिए।’ राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके अनुसार कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है।

इससे पहले भी एक वीडियो के साथ राहुल ने लिखा- ‘लद्दाखी कहते हैं- चीन में हमारी जमीन कब्जाई है। नरेंद्र मोदी कहते हैं- किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। साफ सी बात है कि कोई तो झूठ बोल रहा है।’ बता दें कि हाल ही में गलवान घाटी में हुई हमले के बाद प्रधानमंत्री ने कहा था कि चीन ने हमारी किसी जगह पर कब्जा नहीं किया है।

गौरतलब है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पिछले कई हफ्तों से गतिरोध (Stalemate) चल रहा है। 15-16 June की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में चीनी पक्ष को भी नुकसान होने की खबरें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *