JDU से टिकट ना मिलने पर गुप्तेश्वर पांडेय ने दी सफाई, बोले- राजनीति में बहुत सारी मजबूरियां, एनडीए में हूं और रहूंगा

हाइलाइट्स:
*पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की उम्मीदों पर जेडीयू-बीजेपी ने फेरा पानी
*समर्थकों के फोन से परेशान गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- धीरज रखें
*जेडीयू ने वाल्मीकि नगर लोकसभा चुनाव के लिए भी उम्मीदवार घोषित किया
*सुशांत केस में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के विधानसभा चुनाव लड़ने के मंसूबों पर उस वक्त पानी फिर गया जिस वक्त जेडीयू की ओर से जारी की गई उम्मीदवारों की लिस्ट में उनका नाम नहीं था। गुप्तेश्वर पांडे को नीतीश कुमार की पार्टी से टिकट नहीं मिला लेकिन जब से उन्होंने VRS लिया था, तब से यही कहा जा रहा था, कि उन्होंने जेडीयू के टिकट के चक्कर में ही अपनी सर्विस से जल्दी रिटायरमेंट लिया है, जेडीयू की लिस्ट आउट होने के बाद से ही गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें होने लगीं, जिसके बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद इस बारे में अपना स्टेटमेंट जारी किया ,उन्होंने साफ कर दिया है कि वे इस बार बिहार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

इस बार नहीं लड़ रहा हूं चुनाव: गुप्तेश्वर पांडेय उन्होंने बुधवार की देर रात करीब 10:45 बजे फेसबुक पर अपनी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने अनेक शुभचिंतकों के फोन से परेशान हूं। मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं। मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा।

हताश निराश होने की कोई बात नहीं है। धीरज रखें। मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है। मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहू्ंगा। कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करे। बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है। अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मजहब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *