राजीव त्यागी की मौत पर पत्नी ने कहा – संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, जानें राजीव के आखरी शब्द

कांग्रेस के जाने माने प्रवक्ता राजीव त्यागी की अचानक हुई मौत से उनके परिजन और पुरे कांग्रेस खेमे में मातम सा छा गया गया था। राजीव की मौत पर उनकी पत्नी ने कहा है कि संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है, मेरे पति के आखरी शब्द थे,इन लोगों ने मुझे मार डाला। राजीव त्यागी अपनी मौत से पहले एक टीवी डिबेट शो में संबित पात्रा ने उसे तीन-चार बार जयचंद कहा था और आगे यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है।

कांग्रेसियों ने राजीव के मौत के बाद उनके पत्नी से मिलने उसके घर पर गए। अपने पति के आखरी शब्द उनसे शेयर भी किया और राजीव के आखरी पल कैसे गुजरे ये सभी बातें कांग्रेसियों को बताया। राजीव के पत्नी ने बताया की संबित पात्रा के साथ हुई शो की बातें सुनकर अपने पति के मोबाइल पर मैसेज किया- ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे ठोको।

आपको बतादें की 12 अगस्त की शाम को आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में बंगलुरु में हुई हिंसा को लेकर राजीव त्यागी पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। पत्नी ने आगे बताया की उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था। रेजीव की आखरी शब्द थे कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। त्यागी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर ने कहा की उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। राजीव की पत्नी ने कहा कि इस तरह के डिबेट टीवी पर बंद हो। सोशल साइट पर भी लोग मांग कर रहे हैं की इस तरह की डिबेट बंद हो और राजीव की मौत का ज़िम्मेदार टीवी एंकर रोहिता सरदाना व बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को ठहरा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *