तनिष्क के बाद ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का विरोध: क्या आप ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम ‘सलमा बॉम्ब’ रख सकते हैं? फिल्म पर लगाया लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

*तनिष्क के बाद ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का विरोध: क्या आप ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम ‘सलमा बॉम्ब’ रख सकते हैं? फिल्म पर लगाया लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

*ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnAkshayKumar, फिल्म पर लगाया लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

तनिष्क ज्वैलरी के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार स्टारर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। शुक्रवार को अक्षय के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड हुआ। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार (आसिफ) के रोल में हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से शादी करता है।

— Sadhvi Dr. Prachi (@sadhvi_dr) October 16, 2020

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराव ने अपने ट्वीट में लिखा है, “शबीना खान ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी हैं। आसिफ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है। ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया। जब भूत नहीं लगता, जब आसिफ की गर्लफ्रेंड प्रिया है। लानत है अक्षय कुमार पर।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, “मुझे यह भरोसा नहीं होता कि अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के जोकरों में शामिल हैं। मैं सोचता था कि वे दूसरों से अलग हैं। अब लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। प्लीज #BoycottLaxmiBomb, #ShaneOnAkshayKumar को री-ट्वीट करें।”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “क्या आप ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम ‘सलमा बॉम्ब’ रख सकते हैं? नकली देशभक्त अक्षय कुमार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *