‘वोटकटवा’ कहने पर भड़क उठे ओवैसी, कहा- राजद की वजह से बिहार में एनडीए की होगी जीत

पटना : बिहार में चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे एक दूसरे पर पलटवार बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में आज AIMIM के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद की वजह से बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए की जीत हो रही है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता राजद के 15 वर्ष के कुशासन को देखा है और इस बार के विधानसभा चुनाव में लोकसभा के जैसे ही सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अब दूसरा विकल्प खोज रही है और हम धर्मनिरपेक्ष ताकतों के मजबूत गठबंधन के साथ उनकी उम्मीदों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

दरअसल तेजस्वी यादव द्वारा कुछ पार्टियों को वोटकटवा कहने पर ओवैसी तिलमिला उठे और इसके बाद उन्होंने राजद पर इस तरह से हमला बोला। उन्होंने आगे कहा कि हम किसी एक धर्म की राजनीति नहीं करते हैं। हम पर जो आरोप लगाया जाता है वह सरासर गलत है। ओवैसी ने कहा कि महागठबंधन में सम्मिलित सभी पार्टियों को पिछले लोकसभा चुनाव में हुए हश्र को याद रखना चाहिए, फिर किसी अन्य पार्टी पर आरोप लगाना चाहिए।

बता दें कि एआईएमआईएम ने इस बार के विधानसभा चुनाव में नया गठबंधन बनाया है जिसका नाम यूडीएसए (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक सेक्युलर एलायंस) रखा गया है। इसके लिए एआईएमआईएम और देवेंद्र यादव की पार्टी समाजवादी जनता दल के बीच गठबंधन हुआ है। गठबंधन को और बड़ा करने के लिए कई पार्टियों से बात चल रही है।

गौरतलब है कि इस साल के शुरू में हुए उपचुनाव में एक मुस्लिम बहुल किशनगंज विधानसभा सीट जीतने के बाद, ओवैसी की पार्टी सीमांचल क्षेत्रों में कुछ सीटों पर लड़ने की इच्छुक है, जिसमें अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की बड़ी संख्या है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *