पप्पू यादव का बड़ा एलान : लड़कियों को स्कूटी और लड़कों को देंगे बाइक , बेरोजगारी को लेकर सरकार पर बोला हमला

PATNA : जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के लड़के और लड़कियों के लिए बड़ा एलान किया है. आरा में चुनावी जनसभा में लोगों को संबोधित उन्होंने कहा कि बिहार से बेरोजगारी को किसी भी हालत में वे दूर करेंगे. एनडीए सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में रोजगार समाप्त हो गया है.

आरा में जाप उम्मीदवार डॉ ब्रजेश कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि गरीबों को मिलने वाली हर पेंशन की राशि कम से कम 3000 रुपए होगी. इंटर पास छात्राओं के लिए स्कूटी और छात्रों को मोटरसाइकिल दी जाएगी. हमारी लड़ाई मानवतावाद की है. यहां हर कोई बराबरी के दृष्टिकोण से अपना हक और अधिकार प्राप्त करेगा. ये सब बातें हम हवा में नहीं कह रहे हैं. हमने इसके लिए कोर्ट में एफिडेविट दिया है. जो लोग हवा में रोजगार देने की बात कर रहे हैं, उनसे भी कहिये कि जरा वे भी एफिडेविट करा लें.

उन्होंने कहा कि हमें एक मौका दीजिये, ऐसी नौबत नहीं आएगी कि आप मुसीबत में पड़े और नेता छोड़ कर चले जाए. हम सबसे पहले आपके पास आपके साथ खड़े होंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि स्मार्ट सिटी, मेक इन इंडिया, नमामि गंगे, 1 लाख 60 हज़ार करोड़ के पैकेज का क्या हुआ? 14 करोड़ युवाओं की नौकरी चली गयी और अर्थव्यवस्था धराम से नीचे गिर गयी.

पप्पू यादव ने कहा कि 30 साल आपने लालू-नीतीश को वोट क्या इसलिए दिया था कि किसान आत्महत्या करें, युवा बेरोजगार रहें, बच्चों को शिक्षा नहीं मिले, महिलाएं सुरक्षित न रहें? अब समय बदलाव का है. हमारे सत्ता में आने के तीन महीने के अन्दर बालू और भू माफिया, अपराधी जेल में होंगे. जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *