Pappu Yadav का खतरनाक स्टंट, नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रेलवे ट्रैक पर Bullet चलकार किया पुल पार

बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव वैसे तो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं लेकिन इस बार अपने कुछ अलग ही अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में नजर आरहे हैं। पप्पू यादव की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सनसनी मचा दी है। दरअसल पप्पू यादव बाढ़ पीड़ितों से मिलने दरभंगा के हायाघाट बुलेट लेकर पहुंचे लेकिन बीच में रेलवे का पुल आगया जिसके बाद भी उसने अपने रास्ते से हटे नहीं और अपने बुलेट चलाकर पुल को पार किया।

पापु यादव ने रेलवे ट्रैक के बीचो बीच अपनी जान जोखिम में डालकर बुलेट को चलाते हुए पुल को पार किया। बुलेट में पप्पू यादव अकेले दिखे लेकिन काफी संख्या में उसके समर्थक आगे पीछे दौड़ते दिखे। गनीमत ये रही कि रास्ते में कोई हादसा नहीं हुआ। जिस जगह पर रेल को दौड़ना था उस जगह पप्पू यादव ने अपनी बुलेट दौड़ा दी वो भी अपनी जान की परवाह किये बिना।

पप्पू यादव ने पुल पार करते हुए अपने मंजिल तक पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर रात गुजारने वाले बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात की और उनकी समस्याओं वा परेशानियों को सुना। बाढ़ पीड़ितों ने पप्पू यादव से कहा की हमे साफ़ पानी नहीं मिल पा रही है इतना सुनते ही तुरंत बाढ़ पीड़ितों को 2 नये चापानल लगवाने के लिए नगद रुपये दिए। पप्पू यादव यहीं नहीं रुके, उसने नाव की मदद से बाढ़ प्रभावित इलाकों का भर्मण किया।

पापु यादव ने मीडिया से बात करते हुए नितीश सरकार और उनके मंत्री संजय झा पर भी बरसे। उसने आगे कहा की ये सरकार  डिजास्टर सरकार है। इसे क्वारंटाइन में रहने का पलटवार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *