कैमूर में पुलिसकर्मी की कोरोना से हुई मृत्यु , शव दफनाने गए स्वास्थ्य कर्मियों को ग्रामीणों ने किया बवाल

Bihar : कैमूर जिले के भभुआ थाना में पोस्टेड पुलिसकर्मी की घर पर कोरोना से मृत्यु हो गई, पुलिस के मृत्यु की खबर मिलते ही कैमूर SP दिलनवाज अहमद मृतक के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने डेड बॉडी को अंतिम संस्कार से लेकर सारी सुविधाएं मिलने तक का विश्वास दिया, वहीं, दूसरी ओर लाश दफनाने के लिए शव को लेकर मोहनिया प्रखंड के रतवारा नदी पर पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों को ग्रामीणों के क्रोध का सामना करना पड़ा । गांववालों ने हाथों में लाठी डंडे लेकर नदी के पास लाश दफनाने से मना करने लगे, दो घंटे की कड़ी मेहनत के पश्चात् गांववालों ने स्वास्थ्य कर्मी को डेडबॉडी के साथ खदेड़ दिया।

मृतक दरोगा डेढ़ माह में होने वाले थे रिटायर : कैमूर के SP दिलनवाज अहमद ने बताया कि इनको सांस लेने में दिक्क्त थी और सर्दी बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद उनके बेटे द्वारा अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में कोरोना जांच कराया गया था, तीन दिन पहले इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने कहा कि जिस पुलिसकर्मी ने कोरोना काल में अपनी जीवन की परवाह किए बगैर लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी, आज उनको दफनाने के लिए 2 गज जमीन के लिए ग्रामीण लाठी डंडे लेकर तैयार हैं।
गांववालों से बहस होता सुन मोहनिया सर्किल इंस्पेक्टर विंध्याचल कुमार भी जुगाड़ टेक्नोलॉजी से लाश के पास पहुंचे, इस बीच उनके चेहरे पर मास्क, तो दिखा लेकिन अपने बालों को बचाने के लिए वो पॉलिथिन लगाए दिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *