Power Cut In Mumbai : मुंबई में बत्ती गुल, अमिताभ बच्चन ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

मुंबई में ग्रिड फेल होने से कई इलाकों की बत्ती गुल हो गई है. पूर्वी, पश्चिमी, मुंबई के इलाके और ठाणे के कई हिस्से में बिजली गायब है. बिजली सप्लाई ठप होने से लोकल ट्रेन के पहिए थम गये है. लाखों यात्री सुबह से ही फंसे हुए हैं. मुंबई की 380 मेगावट विजली सप्लाई बाधित हुई है.

मुंबई में बत्ती गुल

ग्रिड फेल होने से मुंबई के कई इलाकों में बिजली गुल

बिजली आपूर्ति ठप होने से ट्रेन सेवा बाधित

मुंबई के साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ रीजन में बिजली आपूर्ति बंद

ठाणे में भी बत्ती गुल

बेस्ट ने कहा टाटा इनकमिंग की इलेक्ट्रिक आपूर्ति बाधित है होने

फेल हो गया है ग्रीड

बेस्ट कंपनी करती है बिजली सप्लाई

>>महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने कहा- मुंबई-थाणे-कल्याण पावर फेल्योर को दुरुस्त करने के लिए काम चल रहा है। कालवा-पाडघा ट्रांसमिशनल लाइन ट्रिप होने की वजह से थाने-पालघर, न्यू मुंबई की बिजली गुल हो गई। इसी तरह मुंबई-थाने और मुंबई उपनगरीय शहर की बिजली भी चली गई। इसे एक घंटे में ठीक कर लिया जाएगा। बिजली सेवा बहाल होने के बाद हम जांच करेंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ?

>> बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) के मुताबिक, अस्पतालों और जंबो सेंटरों में इस समय पावर बैक अप का इस्तेमाल किया जा रहा है जहां कोरोना मरीज वेंटिलेटर पर या आईसीयू में हैं। सभी अस्पतालों को जनरेटर चलाने के लिए अगले आठ घंटों के लिए डीजल की पर्याप्त आपूर्ति की व्यवस्था करने के लिए बीएमसी के ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विभाग के परिवहन गैरेज से संपर्क करने के लिए कहा गया है।

>> मुंबई में बिजली कटने से लोग परेशान हैं। इस बीच फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *