सुशांत केस कि जांच करने मुंबई पहुंचे SP विनय तिवारी को किया क्वारंटीन, नितीश बोले – जो हुआ वो ठीक नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की की जांच करने पटना से मुंबई पहुंचे SP विनय तिवारी को BMC ने होम क्वारंटीन कर दिया गया है। SP विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे लेकिन किसी भी तरह जांच शुरू करने से पहले बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (BMC ) ने 14 दिनों के लिए SP विनय तिवारी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि कि वे मुंबई के DGP और अन्य अधिकारियों के साथ बातचीत करने की प्रयास कर रहे हैं। अधिकारी के क्वारंटीन किये जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा कि जो भी हो रहा है वो ठीक नहीं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने SP तिवारी को होम क्वारंटीन किए जाने पर कहा, ‘उसके साथ जो भी हुआ वह ठीक नहीं है। यह राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है। हमारे डीजीपी उनसे बात करेंगे।’

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि, “ये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में ज़बरदस्ती क्वोरंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार SP विनय तिवारी को IPS मेस में जगह नहीं दी गई। इसके बाद उन्होंने निजी तौर पर अपने रहने की व्यवस्था की गई। BMC ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,’पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को मुंबई हवाई अड्डे पर घरेलू आगमन के लिए वर्तमान दिशानिर्देशों के अनुसार क्वारंटीन किया गया है।’

आपको बतादें  कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है। इस केस की जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच मतभेद बना हुआ है। इस मामले में शुरू से ही CBI जांच की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *