राहुल गांधी ने पीएम मोदी से बोले, कोरोना का आंकड़ा 20 लाख के पार, गायब है मोदी सरकार

देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है और लगातार कोरोना के मामले में बढ़ौतरी हो रही है। देश में आज जारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख के पार हो चूका है। कोरोना के मामले 20 लाख पार होने पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र के मोदी सरकार पर हमला। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला करते नजर आ रहे हैं कभी india – China मसले को लेकर तो कभी देश में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर।

राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मोदी सरकार पर ट्वीट करते हुए लिखा की,”’20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार”।

आपको बतादें राहुल गांधी कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एक ट्वीट किया था जिसमे राहुल बोले थे,”यदि इसी रफ्तार से कोरोना वायरस फैला तो 10 अगस्त तक 20 लाख से अधिक लोग संक्रमित होंगे। इस मसले पर सरकार को ठोस और नियोजित कदम उठाने चाहिए। राहुल के द्वारा किया गया ये ट्वीट सच साबित हुई।

राहुल गांधी ने कल यानि गुरुवार को india – China मसले को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमे राहुल ने लिखा था की,”आखिर प्रधानमंत्री मोदी झूट क्यों बोल रहे हैं? इसी के साथ राहुल ने एक रिपोर्ट भी साझा किया था। इस रिपोर्ट में ये लिखा था की रक्षा प्रतिष्ठान ने आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया है कि चीन की सेना ने मई में पूर्वी लद्दाख में भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की थी।

जानकारी के लिए आपको बतादें शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना संक्रिमतों की संख्या बढ़कर 20,27,074 हो गई है, जिनमें से 6,07,384 मामले एक्टिव है वहीं इस महामारी से 13,78,105 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं या उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक इस महामारी से मरने वालों की संख्या 41,585 हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *