Ram Mandir: SP संसद शफीकुर्रहमान ने दिया बड़ा बयान,कहा- मोदी सरकार ने ताकत के जोर पर कोर्ट से अपने पक्ष में करवाया फैसला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafique ur Rahman) ने गुरुवार को कहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) थी, है और हमेशा रहेगी। शफीकुर्रहमान ने कहा, ‘मुसलमान मोदी-योगी के नहीं अल्लाह के भरोसे है, संग-ए-बुनियाद से मुसलमान को खौफ खाने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट (SC) के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार (PM Modi) ने ताकत के बलबूते संग-ए-बुनियाद रख ली और कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।

शफीकुर्रहमान ने कहा, ‘संग-ए-बुनियाद रखना, लोकतंत्र का कत्ल करना है। इस लोकतंत्र देश में यह जो अमल हो रहा है, उन्होंने शायद इसपर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। खैर, ठीक है। उनकी सरकार है, उन्होंने ताकत के बलबूते पर संग-ए-बुनियाद रख दी। अदालत से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया। शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, ‘यह कानूनी इंसाफ नहीं है बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है लेकिन हमने सब्र से काम लिया है। आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर यह उम्मीद करते हैं कि इंशाअल्लाह यह जगह हमेशा मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। इसको कोई मिटा नहीं सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *