Ram Setu – First Look: दमदार अंदाज में दिखे अभिनेता Akshay Kumar, बोले- श्रीराम को युगों तक जिंदा रखेंगे

Ram Setu – First Look : अभिनेता अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर बड़ी घोषणा की है। उन्‍होंने अपनी नई फिल्‍म ‘राम सेतु’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया है। अक्षय ने ट्विटर पर इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए फैन्‍स को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्‍टर में अक्षय एक ट्रैवलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि उनके पीछे भगवान राम की छवि है। फिल्‍म का अक्षय कुमार का लुक भी बदला-बदला सा है। वह इस बार लंबे बालों के साथ नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।’

अक्षय की ‘लक्ष्‍मी’ ने बनाया रेकॉर्ड
अक्षय कुमार ने फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज किए हैं, जो हिंदी और अंग्रेजी में हैं। जाहिर तौर पर पोस्‍टर के साथ ही अक्षय की इस फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ गई है। वैसे, अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ हाल ही 9 नवंबर के दिन OTT पर रिलीज हुई है। इस फिल्‍म ने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर एक दिन में सबसे अध‍िक देखे गए फिल्‍म के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। पहले यह रेकॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ के नाम था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *