शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर बोले- हां अब मैं बीजेपी-RSS के साथ हूं…

मुंबई में शिव सैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नौसेना अधिकारी  बीजेपी में शामिल हो गए हैं. पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) ने बीते हफ्ते शिवसेना  कार्यकर्ताओं पर पिटाई का आरोप लगाया था. पिटाई के बाद मदन शर्मा की आंख में काफी चोटें आई थीं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा आलोचना हुई थी. मुंबई पुलिस ने मामले में शिवसेना के कमलेश कदम समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उन्हें 24 घंटे की भीतर ही जमानत दे दी गई थी.

शिवसैनिकों पर पिटाई का आरोप लगाने वाले नौसेना के पूर्व अधिकारी ने आज मुंबई में राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘अब से मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया, तो उन्होंने आरोप लगाया कि मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज भाजपा-आरएसएस के साथ हूं।’

शुक्रवार को बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आने के बाद राज्य की उद्धव सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने एक तरफ जहां अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि अगर राज्य की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल सकते तो उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई। मदन शर्मा ने पत्रकारों से कहा, ”अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *