Sushant Singh Rajput Death Case: रिया ने सुशांत को भूतों से डराया, करोड़ों रूपये भी लिए, पिता ने खोला राज

Patna : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। उनके पिता KK Singh ने बेटे की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार पर अनेक गंभीर  आरोप लगाते हुए पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है। दर्ज FIR पर विश्‍वास करें तो रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए तो उकसाया ही, उन्‍हें भूतों से भी डराया। साथ ही सोची-समझी साजिश के तहत दवाओं की ओवरडेाज दी और सुशांत के विश्‍वस्‍त पुराने कर्मचारियों को भी बदलवा दिया।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर को बताया भूतों का अड्डा

दर्ज FIR में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि सुशांत पहले जहां रहते थे, उस घर को रिया चक्रवर्ती ने यह कह कर छुड़वा दिया कि उसमें भूत-प्रेत रहते हैं। रिया ने सुशांत को वहां से सुशांत को हटाकर दूसरी जगह ठहरा दिया। यह भी कहा कि सुशांत बहकी-बहकी बातें करते हैं, उन्‍हें इलाज की जरूरत है। पिता केके सिंह के अनुसार इसके बाद जब उनकी बेटी ने अपने भाई सुशांत से मिलकर उन्‍हें मुंबई से वापस लाने की कोशिश की तब वापस नहीं आने दिया गया।

डेंगू होने की बात कही, दी दवाओं की ओवरडेाज

पिता KK Singh के अनुसार रिया चक्रवर्ती उनके बेटे सुशांत काे इलाज के लिए मुंबई लेकर गई, जहां उन्हें दवाओं की ओवरडोज भी दी गईं। पूछने पर रिया ने झूठ बताया कि सुशांत को डेंगू हो गया है।

विश्‍वस्‍त पुराने कर्मचारी बदले, करोड़ों रूपये लिए

सुशांत के पिता के अनुसार रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार ने सुशांत के पुराने विश्वस्त कर्मचारियों को बदलवा कर उनके बदले अपने लोगों को रखवा दिया। वे सुशांत के बैंक अकाउंट एवं पैसों का हिसाब रखने तथा उसे अपने हित में इस्तेमाल करने लगे। एक साल के दौरान सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये उन जगहों पर ट्रांसफर किए गए, जिनसे सुशांत का कोई वास्‍ता नहीं रहा था।

सुशांत के हर मामले में करने लगे हस्तक्षेप

पिता बताते हैं कि सुशांत अपने दोस्‍त महेश के साथ कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे, लेकिन रिया इसके लिए राजी नहीं थी। रिया ने सुशांत को उनकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में देने की धमकी देकर रोका। इसी दौरान सुशांत का कॉन्‍टैक्‍ट नंबर भी बदल दिया। पिता का आरोप है कि रिया व उसके परिवार के लोग सुशांत के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे थे।

सुशांत का फायदा उठाने की कोशिश में थी रिया

पिता द्वारा दर्ज एफआइआर के अनुसार रिया एक साजिश के तहत सुशांत की जिंदगी में आयी। वह सुशांत के संपर्कों का फायदा उठाकर बॉलीवुड में स्थापित होने की कोशिश कर रही थी। बीते आठ जून को रिया सुशांत के पास से काफी सामान, गहने, कैश, क्रेडिट कार्ड, व इलाज के कागजात आदि लेकर चली गई।

सुशांत काे रिया की मंशा को लेकर हो गया शक

सुशांत काे रिया की मंशा को लेकर शक हो गया था, जिसे उन्‍होंने बहन को फोन कर बताया था। सुशांत ने करया द्वारा फंसाए जाने की आशंका भी जाहिर की थी। सुशांत ने अपनी बहन को बताया था कि रिया ने मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में लीक करने की धमकी देते हुए कहा था कि इससे उसे आगे इंडस्‍ट्री में काम नहीं मिलेगा। इसके बाद बहन ने तीन-चार दिन दिनों सुशांत के पास रहकर उसक समझाया और वापस आ गई। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *