सुशील मोदी ने लालू यादव का लिया नाम तो भड़की बेटी रोहिणी, उप मुख्यमंत्री को बताया कायर

Patna : बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को लालू यादव के खिलाफ बयान देना अब महंगा पड़ रहा है. सुशील मोदी ने लालू यादव पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने बिहार में एक भी अस्पताल नहीं बनवाया बस फिर क्या लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को गुस्सा आ गया. रोहिणी ने सुशील मोदी को कायर बता दिया है.

रोहिनी ने जो ट्वीट किया कि उससे लग रहा है कि वह सुशील मोदी को लेकर काफी गुस्से में हैं. रोहिनी ने ट्वीट किया कि ‘छूल छूल तुम सो रहे थे क्या ? तुमने क्या किया वो बताओ ? सत्ता तुम्हारे पास है तो फिर रो क्यों रहे हो ? विकास करो न ? अस्पताल बनाओ न! तुम जैसे कायरों ने ही बिहार का बेड़ा गर्क किया है. लालू जी के बिना तुमलोगों की राजनीति का एक कदम आगे नहीं बढ़ता यही तुमलोगों की राजनीतिक हैसियत है.

हालांकि राबड़ी देवी भी इस बयान को लेकर भड़क गयी थी. राबड़ी देवी ने कहा कि ”मेवालाल उर्फ़ सृजन चोर इ बताओ, 15 वर्ष के CM नीतीश कुमार भतीजी के बीमार होने पर बिहार के बड़े-बड़े अस्पताल IGIMS, NMCH, PMCH में इलाज क्यों नहीं कराते? यह बताओ आपका PA बीमार है तो आपकी पैरवी से ही वह निजी अस्पताल में इलाज करवा रहा है।क्यों? आपकी बकवास से बिहार का भला नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *