कंगना रनौत के ऑफिस टूटने पर बोले संजय राउत- ‘हम ही बाबरी तोड़ने वाले’

मुंबई: महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच घमासान जारी है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बीएमसी द्वारा लिए गए एक्शन पर कहा कि वो सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है। मालूम हो कि बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ा। इसके बाद कंगना ने शिवसेना को बाबर की सेना कहकर संबोधित किया, जिसके बाद संजय राउत ने कहा कि बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं, तो हमें क्या कह रहे हैं। साथ ही राउत ने कहा कि इसकी टाइमिंग क्या है, इसका जवाब सिर्फ बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं। अगर कोई कानून तोड़ता है तो उसपर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में पार्टी के पास जानकारी हो जरूरी नहीं है।

वहीं, शरद पवार के बयान को लेकर पूछे जाने पर राउत ने कहा कि उन्होंने क्या कहा है मुझे मालूम नहीं है, क्योंकि मेरे लिए अभिनेत्री के साथ का विवाद खत्म हो गया है। विधानसभा में कंगना रनौत के खिलाफ प्रस्ताव आया है, गृह मंत्री ने भी बयान दे दिया है ऐसे में जब कानून काम कर रहा है तो मेरा बोलना ठीक नहीं है।

संजय राउत ने आगे कहा कि अब ये पूरा एक्शन हाईकोर्ट के पास पहुंच गया है. ऐसे में अब बीएमसी ही अदालत में जवाब देगी. उन्होंने कहा कि कोई एक्शन बदले की भावना का नहीं है, मुंबई में पूरे देश के लोग आकर रहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कंगना रनौत से उनकी व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, वो एक कलाकार हैं ऐसे में मुंबई में रहती हैं लेकिन जिस प्रकार की भाषा उन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के लिए इस्तेमाल की है, वो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. अगर कंगना अपने शब्द वापस ले लेंगी, तो फिर क्या ही झगड़ा रहेगा.

गौरतलब है कि कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस पर आज बुलडोजर चल गया है. आज बीएमसी वालों ने कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला. जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *