NCB की जांच में श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलासा- फिल्म के सेट पर, वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत केस में ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी आज बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है।

श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
सूत्रों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने बाताया कि फिल्म छिछोरे के रिलीज होने के बाद एक पार्टी हुई थी।जिसमें ड्रग्स था पर दीपिका की तरह श्रद्धा ने भी ड्रग लेने के सवाल पर साफ इंनकार कर दिया है।इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे। इतना ही नहीं वो सेट पर भी ड्रग लेते थे।

सारा अली खान ने भी कहा- सुशांत ड्रग्स लेते थे

बता दें कि एनसीबी ने आज श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है. तीनों अभिनेत्रियों ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है. पूछताछ के दौरान दीपिका कुछ घबराई दिखीं. वहीं सारा अली खान भी थोड़ी नर्वस दिखीं. सूत्रों के मुताबिक, सारा ने कहा कि सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे.

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार कर लिया है. पहले तो दीपिका ने इस चैट को लेकर मना कर दिया था लेकिन जब एनसीबी ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सामने बिठाया तो काफी बहस के बाद इस को कबूल किया कि चैट में ‘माल’ मंगाया था.

दीपिका को दस बजे का समय दिया गया था. वहीं श्रद्धा को भी दस से साढ़े दस बजे के बीच का समय दिया गया था. लेकिन श्रद्धा ने एक घंटे का समय और मांगा था और बारह बजे आने की बात कही थी. बारह बजे से कुछ समय पहले वो एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ सिर्फ एक बॉडीगार्ड था. वहीं सारा अली खान करीब एक बजे के आस पास एनसीबी के दफ्तर में पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *