राजस्थान के गहलोत सरकार को गिराने की साजिश, SOG ने दो BJP नेता को किया गिरफ्तार

Jaipur: राजस्थान राज्यसभा चुनाव के बीच हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading) मामले में जांच में जुटी राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। SOG ने कई संदिग्धों के फोन सर्विलांस पर रखते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के तख्तापलट की साजिश से पर्दा उठाया है। SOG ने इस सियासी साजिश में शामिल दो लोगों को अरेस्ट किया है। इनमें ब्यावर से BJP नेता और व्यवसायी भरत भाई(Bharat Bhai) , उदयपुर से राजपूत नेता अशोक चौहान (Ashok Chauhan) शामिल हैं। SOG दोनों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही इस पूरे मामले में कोई बड़ा खुलासा और हो सकता है। भरत मालानी राजस्थान बीजेपी में कई पदों पर जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिशों को लेकर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने केस दर्ज किया है। FIR के अनुसार स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) को कुछ फोन नंबरों की रिकॉर्डिंग के बीच मालूम चला कि अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) को गिराने की साजिश चल रही है।

FIR के अनुसार ऐसी बात फैलाई जा रही है कि राजस्थान में CM और डिप्टी सीएम (Deputy CM ) में लड़ाई चल रहा है। ऐसी हालात में कुछ ताकतें निर्दलीय और कांग्रेस के MLA को तोड़कर गहलोत सरकार को गिराना चाहते हैं। FIR में आरोप है कि BJP नेता विधायकों को धन का लालच देकर अपने पाले में करने की कोशिश कर रहे हैं। राजस्थान का SOG इस केस की जांच कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *