पुलिसकर्मी के बेटे ने किया छठी क्लास की छात्रा से दुष्कर्म, जानें कहां का है मामला

राजधानी रांची के अरगोड़ा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है , पुलिस ने छठी क्लास की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में शनिवार को आरोपी कुलदीप को अरेस्ट कर लिया है । पुलिस का दावा है कि पूछताछ के क्रम में आरोपी ने बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। आरोपी कुलदीप के पिता का नाम वासु भगत है। वासु भगत पुलिस विभाग में हैं और गिरिडीह में उनकी पोस्टिंग हैं।

अरगोड़ा थानेदार ने बताया कि आरोपी शुक्रवार से अपने घर में नहीं था। पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने दोस्तों के साथ अरगोड़ा में घूम रहा है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसने बताया कि 11 अगस्त को वह पीड़िता के घर के समीप बैठा हुआ था। पीड़िता को घर में अकेला देख वह घर के अंदर चला गया और दुष्कर्म करने के बाद इस बात की जानकारी किसी को ना हो, इस वजह से उसने पीड़िता को धमकी दी।

एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पार्ट वन का छात्र है आरोपी :
अरगोड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपी कुलदीप शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज का पार्ट वन का छात्र है। आरोपी ने पीड़िता को यह भी बताया था कि वह इससे पहले भी कई नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है। इसमें पीड़िता की चचेरी बहन भी शामिल है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच की तो पीड़िता की चचेरी बहन के घर वालों ने दुष्कर्म की घटना से इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस आरोपी के बयान के आधार पर कई और बिंदुओं पर जांच कर रही है।

कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद जाएगा जेल :
अरगोड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपी कुलदीप की कोरोना जांच के लिए सैंपल दे दिया गया है। पुलिस को रिपोर्ट अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि रविवार को रिपोर्ट मिलने के बाद पर जांच में नेगेटिव होने पर आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *