सोनू सूद ने 1 लाख प्रवासी मजदूरों को नौकरियां देंगे, ट्वीट कर दी जानकारी

New Delhi: अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) ने कोरोना संकट मे सबका दिल जीत लिया है. सोनू सूद से जो भी बन पड़ रहा है वो कर रहे हैं उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. अब वो जल्द ही प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी का अवसर भी लेकर आ रहे हैं. जी हां इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरीए दी है.

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये जानकारी दी है कि उन्होंने APEC नाम की एक कंपनी के साथ हाथ मिलाया है. इस कंपनी के जरिए उन्होंने नौकरी देने का वादा किया है. सोनू ने ट्वीट कर बताया- ‘ जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की AEPC के साथ साझेदारी Pravasirojgar.com के माध्यम से देशभर की अपैरल मेन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों में एक लाख नौकरियां देने का बड़ा वादा. धन्यवाद, जय हिंद.

वहीं सोनू सूद इससे पहले ने अपने जन्मदिन के अवसर पर ट्विटर अकाउंट पर घोषणा किया था कि वो अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाले में मदद करेंगे बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वो इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं. सोनू सूद ने ट्वीट किया. ‘ मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF, ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, UrbanCo, Portea और अन्य सभी का. ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *