Sport Desk: राशिद लतीफ़ ने किया दावा, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के कारण यूनुस खान ने कोच की गर्दन पर रख दी थी चाकू

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की उस घटना में भूमिका हो सकती है, जिसमें पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनुस खान (Younus Khan) ने टीम के पूर्व कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower ) की गर्दन पर चाकू रख दिया था। पिछले दिनों पाक के पूर्व बल्‍लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने खुलासा किया था कि एक बार कप्‍तान यूनिस खान ने सलाह देने पर ही उनके गले पर चाकू रख दिया था।

इस सनसनीखेज खुलासे के बाद अब राशिद लतीफ ने बड़ा बयान दिया ह। लतीफ ने खुलासा किया है कि इन सबके पीछे कारण भारत के पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन है। लतीफ ने कॉट बिहाइंड यूट्यूब चैनल (YouTube channel) पर बात करते हुए बताया कि ग्रांट के लगाए आरोप के पीछे अजहरुद्दीन वजह हो सकते है।

राशिद लतीफ ने यू ट्यूब चैनल पर ‘कॉट बिहाइंड(Caught Behind)’ शो में कहा, “हम नहीं जानते कि ड्रेसिंग रूम (Dressing Room) में क्या होता है। अजहरुद्दीन इसका एक वजह हो सकते हैं। उन्होंने कहा, “2016 में यूनुस ने ओवल (Oval) में दोहरा शतक बनाया था। तब उन्होंने बल्लेबाजी कोच फ्लावर का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा था कि मैं संघर्ष कर रहा था और तब मैंने अजहरुद्दीन से बात की थी। राशिद लतीफ ने आगे कहा, “यह एक बड़ा वजह हो सकता है क्योंकि एक खिलाड़ी कोच के बजाय किसी और का चयन कर रहा है। फ्लावर ने बल्लेबाजी कोच के रूप में निश्चित ही चीजें की होंगी। मुझे लगता है कि यह अजहरुद्दीन फैक्टर उनके (फ्लावर) दिमाग में कहीं न कहीं रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *