सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- क्या महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म अपनाकर नाम….

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार अपने बातों से चर्चा में आ रहे हैं। स्वामी लगातार सुशांत केस को लेकर महेश भट्ट पर निशाना साधते आये हैं। इस बार इन्होने फिल्मकार महेश भट्ट पर ऐसा निशाना साधा की पुरे सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया। दरअसल स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,”क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ बट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहें।

स्वामी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उसके परिवार वालों को न्याय दिलाने के लिए हर एक कोशिश कर रहे हैं। आपको बतादें एक्टर सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए। पुलिस सुसाइड मान कर इसकी जांच कर रही थी लेकिन अब इसकी जांच CBI कर रही है और इस केस को लेकर आये दिन नए नए खुलाशे हो रहे हैं।

स्वामी ने समाज में नशे के खतरे से लड़ने के महत्व पर एक ट्वीट किया है। इसने लिखा की,”सिनेमा जगत समेत समाज में नशे के खिलाफ लड़ना राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित एक मामला है जिसे प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाए जाने पर वह इस पर जरूर उचित कदम उठाएंगे। बेशक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बोस्टन अनुभव के बाद, इससे जुड़े लोग घबराए हुए होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *