सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा, सुशांत के रिश्तेदार ने कहा था- अगर हम अपना मुंह खोलेंगे तो हम भी मारे जाएंगे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर इस मामले की CBI जांच की मांग किया जा रहा है। न केवल उनके फैंस, बल्कि कई राजनीतिक नेता और बॉलीवुड सितारे भी आवाज उठा रहे हैं। हाल ही में, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा, जबकि सुब्रमण्यम का पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंच गया है। इस बीच, BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस संबंध में एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाउ (Times Now) पर हाल ही में एक डिबेट के दौरान, जब सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने FIR करवाने के लिए 43 दिनों तक इंतजार क्यों किया, तो स्वामी ने कहा, “वे सभी डर गए हैं। उन्होंने कहा, “अगर सुशांत के फैंस ने इस मामले में अपनी आवाज नहीं उठाई होती और इस मुद्दे को मीडिया में नहीं उठाती तो मुझे नहीं लगता कि उनके पास यह कदम उठाने की हिम्मत होती। सुशांत की मृत्यु के बाद, मैंने उनके करीबी रिश्तेदारों से बात की थी, क्योंकि मैं पहले से ही उन्हें जानता था, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा यह केवल शुरुआत की बात है। उन्होंने मुझे बताया कि अगर वे (सुशांत सिंह की मौत के पीछे जो लोग) यह पता लगा लेते हैं कि मैंने आपसे बात की थी और मैंने इस मामले पर अपना मुंह खोला, तो मैं भी मारा जा सकता था।


सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, “यह बॉलीवुड यह गैंग दुबई में बैठे माफिया से जुड़ा हुआ है। उनका आईएसआई (ISI) और पाकिस्तान (Pakistan) से भी जुड़ा हुआ है। उसे मिटाए जाने की जरूरत है और यह सुशांत मामले के बहाने शुरू हुआ है। सुशांत मामले में नया मोड़ तब आया, जब सुशांत के परिवार ने उसकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें उसने सुशांत से पैसे निकालने का आरोप लगाया। बता दें कि स्वामी ने इस मामले को देख-रेख के लिए वकील ऐश किरण भंडारी को काम पर रखा था। स्वामी से पहले शेखर सुमन, रूपा गांगुली और पप्पू यादव जैसी कई हस्तियों ने इस केस की CBI जांच की मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *