बाहुबली सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिवील, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ दमदार है जोड़ी

 

मुंबई : अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म का नाम “राधे श्याम” रखा गया है। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल के साथ-साथ उसका फर्स्ट लुक भी शेयर किया। जिसे राधा कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है। फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा एक-दूसरे के गले लग रहे। यह पोस्ट शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन दिया, ‘यह आपके लिए, मेरे प्रशंसकों के लिए है! आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे।’

साउथ सुपरस्टार प्रभास लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ की तैयारियों में जुटे हुए है। कुछ दिनों पहले ‘राधे श्याम’, शूटिंग भी विदेश में जारी थी। अब मेकर्स द्वारा इस फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसमें लीड स्टार प्रभास औरपूजा हेगड़े की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।बता दें प्रभास ने इस पोस्टर के जरिए अपने फैंस को तोहफा दिया है।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है।

इसमें पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी नजर आ रही है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘ये आपके लिए है, मेरे प्रशंसकों। आशा करता हूं आपको पसंद आएगा। प्रभास 20 फर्स्ट लुक। राधे ध्याम’।पोस्टर में दोनों डांस करते हुए ड्रामेटिक लुक देते नजर आ रहे हैंसाथ ही दोनों की ड्रेसिंग स्टाइल भी रॉय थीम पर रखी गई है। इस पोस्टर को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया है।इस फिल्म को भी हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है।

2021 में आएगी राधे श्याम
इस पोस्ट पर पूजा ने भी कमेंट किया और लिखा, “उन सभी प्रशंसकों के लिए जिन्होंने धैर्यपूर्वक इंतजार किया!” फिल्म 2021 में रिलीज होगी। यह चार भाषाओं में रिलीज़ होगी – तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम। प्रभास के अलावा फिल्म में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, कुणाल रॉय कपूर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, और सथ्यन ने भी अभिनय किया है।

आपको बता दें फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से जारी है। ये फिल्म एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है । जिसमें पूजा हेगड़े एक प्रिसेज का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में प्रभास अपनी प्रेम कहानी नरेट करने वाले हैं।गौरतलब है आधी फिल्म यूरोप में फिल्माई गई है। वहीं मार्च में फिल्म की शूटिंग जोर्जिया में चल रही थी जिसे कोरोना जैसी महामारी के चलते रोकना पड़ा था। पहले पूजा हेगड़े अपना स्लॉट खत्म करके मुंबई लौटी थीं बाद में प्रभास ने टीम के साथ बचा हुआ शूट जल्द खत्म किया।लिहाजा राधे श्याम को अगले साल रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास, पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूरऔर सथ्यन अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *