Sushant Death Case: CBI जांच की मांग को लेकर अब करणी सेना उतरी सड़कों पर, कैंडल मार्च निकाल की न्याय की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब तक कोई ठोस सबूत प्राप्त नहीं हुए। सुशांत के परिजन और उनके फैंस लगातार इस मामले की जांच को लेकर अपनी आवाज उठाये हैं। इनके परिवार सुशांत की जांच को CBI से करवाना चाहते हैं। अब सुशांत मामले की जांच CBI से कराने की मांग को लेकर अब राजपूत करणी सेना सड़कों पर उतर आई है। करणी सेना ने सुशांत की मौत मामले की जांच CBI से कराने की मांग को लेकर रविवार को इंडिया गेट पर विरोध प्रदर्शन किया।

करणी सेना अपने हाथों में तख्ती भी लिए हुई थे जिनपर बहुत सारे बातें लिखी हुई थी। तख्तियों में बॉलीवुड मुर्दाबाद’, ‘सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को फांसी दो’ ‘केवल सीबीआई जांच’ और ‘महाराष्ट्र सरकार’ मुर्दाबाद लिखा था।

आपको बतादें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में पंखे से लटके हुए मिले थे। मुंबई पुलिस इसे ‘खुदकुशी’ मानकर अपनी जांच कर रही है। सुशांत के परिजन मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं। सुशांत के पिता का कहना है की मेरे बेटे को सुसाइड के लिए उकसाया गया है जिसे लेकर उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ पटना पुलिस में FIR दर्ज भी कराई है। सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच दो केंद्रीय एजेंसियां CBI और प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) कर रही हैं।

ED की जांच से बहुत कुछ खुलाशा हुआ है। जांच के सिलसिले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती, सुशांत के अकाउंटेंट मैनेजर एवं उनके करीबियों से पूछताछ की है। ईडी यह जांच कर रहा है कि पिछले कुछ महीनों में सुशांत अकाउंट से पैसे कैसे निकाले गए और उन पैसों को निकालने में रिया चक्रवर्ती की क्या भूमिका थी? ED की जांच से ये भी खुलाशा हुआ है की सुशांत अपने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर की EMI भी भरते थे जिसकी कीमत 4 करोड़ 50 लाख बताई गयी है। आखरी समय तक सुशांत के खाते से EMI कटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *