Sushant Singh Case: RAW के पूर्व अफसर का दावा, सुशांत की मौत के पीछे दाऊद का हाथ, वीडियो वायरल

बॉलवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 1 महीने होने को चला और दिन-ब-दिन एक नया मोड़ ले रही है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में सुसाइड कर लिया था। इस सुसाइड के पीछे सुशांत के चाहने वालों का कहना है की ये सुसाइड नहीं मर्डर है। लोग CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इस केस को लेकर आए दिन किसी न किसी से पूछताछ की जा रही है। कई लोगों से पूछताछ करने के बावजूद अब तक कोई ठोस सबूत वा जानकारी प्राप्त नहीं हो स्की है। मुंबई पुलिस अब तक जांच में जुटी है।

इस बीच सोशल मीडिया पर RAW के पूर्व अफसर का वीडियो काफी तेज़ी से वाइरल हो रहा है। RAW के पूर्व अफसर एन के सूद ने दावा किया है की सुशांत की मौत के पीछे दाउद इब्राहिम का हाथ है। यह वयक्ति सुशांत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। खुद को भारत की खुफिया एजेंसी RAW पूर्व कर्मचारी बता रहा है। इस शख्श का नाम N K Sood है। इस शख्श ने वीडियो के माध्यम से ये बता रहे हैं की सुशांत सुसाइड नहीं किया बल्कि इसका मर्डर किया गया है और इस मर्डर के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ है।

सूद ने आगे कहा की,”सुसाइड से एक दिन पूर्व सुशांत के घर का CCTV कैमरे बंद हो गए, ऐसा क्यों ? इससे ये पता चलता है की ये सोची समझी साजिश थी। आगे कहा की सुशांत को लगातार दाउद से धमकी आ रही थी। जिससे सुशांत काफी परेशान थे और इस वजह से सुशांत ने 50 Sim Card भी बदलीं। इस मौत के पीछे दाऊद के अलावा उनके करीबी भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *