रिया को ‘हत्यारिन’ कहने वाले सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा-‘हो सकता है बेटे ने उदास होकर दे दी जान’

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI की जांच जारी है, जिसमें जांच एजेंसी हर पहलू पर जांच कर रही है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का एक बड़ा बयान भी सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में मुंबई पुलिस से कहा था कि ‘ हो सकता है कि उनके बेटे ने उदासी (निराशा) की वजह से आत्महत्या कर ली हो. मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से कोई शिकायत नहीं है।

‘मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की’
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक केके सिंह ने अपने बयान में कहा कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की, उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात मुझसे नहीं की, मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है, मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की है।

KK Singh ने रिया को हत्यारिन कहा था
मालूम हो कि इससे पहले जब रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स माफियाओं से संबंध की बात सामने आई थी तो केके सिंह ने वीडियो मैसज जारी करके कहा था कि रिया ने ही मेरे बच्चे को ड्रग्स दे-देकर मार दिया है, वो हत्यारिन है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करो और सजा दो।

पहले से ही सुशांत का परिवार मुझ पसंद नहीं करता था:
रिया गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के परिवार वालों पर आरोप लगाया है कि उनके और एक्टर के रिलेशन पहले से ही अच्छे नहीं थे। सुशांत की लाइफ में रिया की एंट्री होने से पहले ही सुशांत का अपने परिवार वालों से नहीं बनती थी। खास तौर पर रिया ने सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में पहले से जानती थीं और वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं, उनका ही सुशांत से सबसे ज्यादा झगड़ा होता था। रिया का कहना है कि सुशांत का परिवार मुझे पसंद नहीं करता है, उन्होंने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं वो सारे निराधार और गलत है।

‘मैं अक्सर सुशांत से whatsapp पर बात करता था’
केके सिंह ने कहा कि मैं पिछले साल उससे 13 मई को पटना के मुंडन कार्यक्रम में मिला था, तब वो नार्मल था और खुश दिख रहा था, वो पटना 3 दिन रूककर वापस मुंबई चला गया था,मैं अक्सर उससे whatsapp पर बात करता था, फोन उसे कम ही करता था क्योंकि वो बहुत बिजी रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *