सामने आई रिया चक्रवर्ती और सुशांत की वॉट्सऐप चैट, जानें दोनों की बातचीत

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट में सुशांत अपनी बहन प्रियंका के रिया के साथ करने वाले व्यवहार को लेकर बात कर रहे हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

रिया ने मीडिया के साथ इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर किया है. इस चैट में सुशांत रिया से कह रहे हैं कि उनकी बहन उनके दोस्त और रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़ा रही हैं. इस चैट की शुरुआत में सुशांत रिया और उनके भाई शौविक का आभार व्यक्त करने से होती है. सुशांत इस चैट में लिखते हैं,”आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है. शौविक दयालु हैं और तुम भी, तुम मेरी हो, मेरे परिवर्तन की तुम उचित वजह हो जोकि मुझे विश्व स्तर की राहत देते हैं. इस जब बदलावों के पीछे. यह मेरे लिए खुशी की बात होगी कि आप जैसे लोग मेरे आसपास है. मेरे दोस्त के रूप में मुझे खुशी देते हैं. ”

सुशान्त और रिया के बीच व्हाट्सअप पर बातचीत के संक्षिप्त विवरण।

रिया- मेरा बेबी कैसा है।

सुशांत- मैं ठीक नहीं हूं। मेरी बहन अब सिड भाई को बरगला रही है। विक्टिम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है। वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। मैं इससे बहुत दुखी हूं।

रिया- मीटिंग के बाद फोन करना।

ये है पूरा मामला ?

सुशान्त सिंह राजपूत और रिया के बीच की ये वो चैट है जिसमें रिया द्वारा सुशान्त की बहन प्रियंका द्वारा मोलिस्टेशन करने का आरोप लगाने के बाद सुशान्त और प्रियंका में बहस हो जाती है। सुत्रों की माने तो रिया सुशान्त को उनकी बहनों और परिवार से अलग करने की शुरुआत से ही कोशिशों में जुटी थी। जिसके मद्देनजर उन्होंने सुशान्त और प्रियंका के बीच संबंध बिगाड़ने के लिए सुशान्त को प्रियंका के खिलाफ भडकाया कि 20 अप्रैल 2019 को जब प्रियका उनके घर आई थी और शोविक चक्रबर्ती के घर पार्टी हुई थी तो नशे की हालत में प्रियंका ने रिया चक्रबर्ती को मोलिस्ट किया। जिसके बाद सुशान्त और प्रियंका के बीच झगड़े हुए थे।

शोविक के बर्थडे पर रिया और प्रियंका में हुआ था झगड़ा !

पूरा मामला अप्रैल 2019 का है। जब सुशान्त की बहन प्रियंका अपने पति के साथ मुंबई आई थी। इस दरम्यान प्रियंका पहली बार रिया चक्रबर्ती से मिली थी। सुशान्त उनकी बहन प्रियंका, उनके पति और रिया 18 अप्रैल को बांद्रा के घर से पावना डैम के फार्म हॉउस जाते है और 19 अप्रैल तक वहीं रहते हैं। 20 अप्रैल 2019 को प्रियंका को वापस दिल्ली जाना था लेकिन सुशांत की जिद के चलते वो टिकट कैंसल करवा देती है। उसी दिन रिया बताती है कि शाम को शोविक जो कि उनका भाई है उसके जन्मदिन की पार्टी है। सुशान्त पार्टी में जाने से मना कर देते है और थकावट की बात कहकर आराम करने की बात करते हैं। ऐसे में रिया प्रियंका को उस पार्टी में आने की जिद करती है।

रिया तारीफ की

इसके अगले मैसेज में सुशांत कहते हैं, “तुम मुस्काराओं, ऐसे तुम अच्छी दिखती हो. मैं अब सोने की कोशिश कर रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे भी जमीला जैसे सपने आए. क्या यह अद्भुत होगा? बाय.” रिया ने जवाब में लिखा था, “हाहा…सो जाओ मेरे प्यारे लड़के…फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे…सो जाओ स्वीट बाबा बॉय.”

सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही थीं प्रियंका

इसके बाद रिया ने सुशांत का हाल पूछने के लिए मैसेज किया. सुशांत ने जवाब दिया,’अच्छा नहीं हूं. .मेरी बहन अब सिड भाई को भड़का रही हैं. ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट उन्हें दी. ये बहुत उदास करने वाला है.’
यहां देखिए चैट का अन्य हिस्सा-

विक्टिम कार्ड खेलती थी बहन

सुशांत ने आगे लिखा, (प्रियंका के लिए) “तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्ट‍िम कार्ड का गेम खेलकर उसे छुपाने की कोश‍िश कर रही हो. तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया और उस सीख के मुताबिक तुमने एक जुर्म किया है. अगर तुम्हें अपने अहंकार के चलते कुछ नजर नहीं आ रहा है, तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को करता रहूंगा जो अब तक किया है. मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा. भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *