सुशांत सिंह राजपूत मामला: शिवसेना नेता संजय राउत ने नीतीश सरकार साधा निशाना, कहा-‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shusant Singh Rajput) की मौत ले कर लगातार खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ मौत का रहस्य और गहरा गया है तो वहीं दूसरी तरफ जांच को लेकर लगातार राजनैतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है। इस दौरान, सुशांत मामले की पटना में हुई FIR और CBI जांच की सिफारिश को लेकर शिवेसना प्रवक्ता संजय राउत ने निशाना साधा है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा है कि अगर मामले में CBI ने FIR दर्ज की है, तो यह उनकी मजबूरी है। उन्होंने कहा, ‘FIR मुंबई में दर्ज है और मुंबई पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बिहार में अचानक FIR दर्ज है। इसकी क्या जरूरत है? पुलिस पर कुछ भरोसा रखें। हर पुलिस अपने राज्य में एक प्रतिष्ठा रखती है, अगर आप इसमें दखलअंदाजी करते हैं तो मामला और बिगड़ जाता है। राउत ने सवाल उठाते हुए कहा कि यह केंद्र के अंतर्गत आता है और सरकार की अपनी मजबूरियां हैं। बिहार सरकार ने एक सिफारिश की जब उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे अंगने में तुम क्या हो? जांच यहां हो रही है।

इससे पहले सुशांत मामले में संजय राउत ने कहा था कि एक्टर के अपने पिता से रिश्ते अच्छे नहीं थे। उसी पिता को बरगलाकर बिहार में FIR दर्ज कराई गई है। शिवसेना नेता ने सुशांत व उसके पारिवारिक रिश्तों पर टिप्पणी करते हुए सनसनीखेज दावा किया कि पिता द्वारा किया गया दूसरा शादी उसको स्वीकार नहीं था। इसलिए पिता से उसका भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था। सुशांत सिंह मुंबई में रहता था। इस पूरे दौर में वह कितनी बार पटना गया, पिता व अन्य परिजनों से कितनी बार मिला, यह तथ्य भी सामने आना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *