Sushant singh Rajput Case: सुशांत सुसाइड मामले में सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा कदम , CBI जांच के बढ़े संभावना 

बॉलीवुड अभिनेता और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नया मोड़ सामने आया है। आपको बतादें 14 जून को सिनेमा जगत के एक्टर सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने बांद्रा वाले घर में आत्महत्या कर लिया था। मुंबई पुलिस ने इसे पहली नजर में सुसाइड का मामला बताया। हालांकि न तो कोई सुसाइड नोटमिला और ना ही कोई ऐसी पुख्ता बात सामने आई जो उनके सुसाइड करने के इरादे को Proof करे। लिहाजा पुरे देश में सुशांत की आत्महत्या मामले में एक बहस शुरू हो गई। फिल्म जगत से लेकर अन्य लोग भी इसे हत्या बताने लगे।

इस मामले में अन्य लोगों के इलावा परिवार के लोगों ने भी CBI जांच की मांग की है। सुशांत के सुसाइड के बाद बिहार में फिल्म जगत के बड़े सितारों के विरोध में प्रदर्शन भी किये , नारेबाज़ी और पुतला दहन भी किया गया और साथ ही CBI जांच की मांग भी उठी थी। इनसब के इलावा सलमान खान ,करण जोहर और आलिया भट समेत 8 लोगों पर शिकायत दर्ज भी कराई गयी थी। सुशांत की मौत का अबतक असली कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस बीच सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा कदम उठाया है।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड के मामले में कहा की उन्होंने CBI जांच के लिए वकील नियुक्त किया है। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,” मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में संभावित CBI जांच या PIL या आपराधिक शिकायत के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है। इस उठाये गए कदम के बाद लोग सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *