सुशांत सिंह राजपूत केस: संदीप सिंह संग दिखा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, जानें वायरल तस्वीर का सच

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के ड्रग्स एंगल के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सुशांत केस में दाऊद इब्राहिम का भी कनेक्शन है. दरअसल, सुशांत केस में संदीप सिंह अचानक सवालों के घेरे में आ गए हैं. संदीप के दुबई कनेक्शन (Dubai Conection) की बात सामने आ रही है. इस दौरान संदीप सिंह की फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण संग एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख यूजर्स ने दावा किया कि संदीप सिंह के साथ फोटो में बैठा एक व्यक्ति अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) है. चलिए जानते हैं क्या है इसका सच.

सबसे पहले बता दें कि यूजर्स का ये दावा गलत है. ये फोटो 2013 में क्लिक की गई थी. खुद संदीप सिंह ने इसे इंस्टा पर शेयर किया था. तब संदीप डायरेक्टर संजय लीला भंसाली संग काम करते थे. ये फोटो फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के दौरान क्लिक की गई थी. ये फोटो इफ्तार पार्टी की है, तस्वीर में सभी लजीज खाने का लुत्फ उठाते दिखे. फोटो में जो लोग मौजूद हैं उन्हें संदीप सिंह ने टैग भी किया. इनमें संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रवि वर्मन, सिद्धार्थ गरिमा, वाशिख खान शामिल हैं. मालूम हो, संदीप सिंह भंसाली प्रोडक्शन के सीईओ भी रह चुके हैं. संदीप फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के प्रोड्यूसर्स में से एक थे. संदीप सिंह ने फिल्म सरबजीत, पीएम नरेंद्र मोदी जैसी मूवीज प्रोड्यूस की हैं.


सुशांत की मौत के बाद कूपर हॉस्पिटल से लेकर श्मशान घाट तक, संदीप हर जगह नजर आए. संदीप ने हर इंटरव्यू में दावा किया था कि वे सुशांत सिंघ के करीबी दोस्त रहे हैं. लेकिन सुशांत सिंघ के घरवालों ने संदीप की अभिनेता संग करीबियों से खुद को अनजान बताया. संदीप सिंह पर अब कभी भी CBI का शिकंजा कस सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *