सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: BJP नेता रामेश्वर चौरसिया ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री से मिले, CBI जांच की मांग

PATNA: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में CBI जांच की मांग एक बार फिर जोर पकड़ने लगी है. BJP नेता रामेश्वर चौरसिया (Rameshwar Chaurasia) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी (Kishan Reddy) को लेटर लिखा है. चौरसिया ने मुलाकात कर यह पत्र सौंपा और उनसे सुशांत सिंह सुसाइड केस की CBI जांच कराने की मांग की है. चौरसिया ने कहा कि बिहार के नौजवान अभिनेता के आत्महत्या को लेकर कई तरह की बातें आ रही है. लेकिन हम आपसे मांग करते हैं कि इस केस की जांच CBI द्वारा किया जाए. जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि सुशांत सिंह के आत्महत्या से देश के बहुत सारे लोग दुखी हैं. खासकर बिहार के लोग. सभी चाहते हैं कि आखिर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुकुशी क्यों किया उसका खुलासा हो जाए. आत्महत्या के पीछे कई नाम आ रहे हैं. आप से अपील है कि इस मामले की जांच CBI से कराई जाएं. बता दें कि बिहार के कई नेता इस मामले की CBI से जांच कराने की मांग कर चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच करने में सक्ष्म हैं. फिलहाल CBI जांच की जरूरत नहीं हैं.

आपको बता दें की मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह के करीबियों और बॉलीवुड के दिग्गजों से पूछताछ कर रही है. इसी सिलसिले में सोमवार को निर्माता निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhut) को तलब किया. करीब दो घंटे की पूछताछ में महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस को बताया कि उनका सड़क-2 में सुशांत सिंह को लेने का कोई प्लान नहीं था. वो सुशांत से सिर्फ दो बार मिले थे. महेश भट्ट ने बताय कि वे सुशांत सिंह से पहली बार 2018 में और दूसरी बार इसी साल फरवरी में मिले थे, लेकिन इन मुलाकातों में फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं हुई. मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े-बड़ों से पूछताछ कर रही है लेकिन जांच के तरीके से सुशांत का परिवार खुश नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *