सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग

New Delhi: सुशांत सिंह सुसाइड के मामले में सुप्रीम कोर्ट (SC) ने CBI जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. याचिका को खारिज करते हुए शीर्ष अदालत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसे जांच करने दिया जाए. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस केस से कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombai High Court) जाएं.

वहीं, बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. सुशांत सिंह के फैंस और कई सितारे इस मामले में CBI जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह की बहन ने बताया कि रिया चक्रवत्ति ने सुशांत सिंह राजपूत को पूरी तरह से अपने वश में कर रखा था. उन्होंने बताया कि रिया उसे भूतों की स्टोरी सुनाती थी, ताकि वह घर खाली कर दे और उसने ऐसा ही किया.

आप क बता दें बीते 14 जून को सुशांत सिंह की उनके मुंबई अपार्टमेंट में मौत हो गई थी. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का कहना है कि उन्होंने सुसाइड की थी, लेकिन उसकी जांच में में कुछ ऐसे तथ्य आए हैं, जिससे बहुत से लोग ख़ुदकुशी की संभावना से इनकार कर रहे हैं और इस केस में CBI जांच की मांग उठ रही है. वहीं, कई राजनीतिक पार्टियों ने केस में CBI जांच की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *