सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: छात्रा ने ‘छिछोरे’ फिल्म देखकर किया ख़ुदकुशी, लिखा इमोशनल सुसाइड नोट

Raipur: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या केस को 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी भी उसका असर समाज में युवाओं पर देखा जा सकता है। छत्तीसगढ़ के भिलाई की एक घटना में सुशांत सिंह राजपूत की खुद को फैन बताने वाली छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। नाबालिग छात्रा ने सुसाइड नोट (Suicide Note) में लिखा है कि वह सुशांत की मौत से काफी दुखी थी। उसके पसंदीदा अभिनेता (Favorite actor) का ऐसे चले जाना उसे ठीक नहीं लगा जिसके चलते वह भी अपनी जीवन खत्म कर रही है।

छात्रा के परिवार वालों से पूछताछ के बाद भिलाई पुलिस (Bhilai Police) ने बताया कि छात्रा के पिता रायपुर (Raipur) में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके 3 बच्चे हैं। ख़ुदकुशी करने वाली छात्रा तीनो बच्चो में सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मरने वाली की मां अपने दो बच्चों को लेकर अपने मां के घर चली गई थी। इस वजह से छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी। पूछताछ में पता चला है कि सातवीं की छात्रा ने सुसाइड से पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) देखी थी। इसके बाद उसने पिता के साथ छिछोरे को लेकर डिसकस भी की थी। छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने भी कुछ देर बेटी के साथ बैठकर छिछोरे देखी थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को बाजार चलने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया।

पिता शाम को 5 बजे के करीब घर का सामान खरीदने के लिए बाजार चले गए। जब वे वापस आए तो हैरान रह गए। बेटी फंदे पर झूल रहे देख पिता जोर-जोर से रोने लगे। पिता के आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां जुट गए। वे छात्रा को फंदे से उतारकर हॉस्पिटल लेकर गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। मृतका की मां का कहना है कि उसकी बेटी सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार वो उसके गाने सुनती रहती थी। वो चैनलों पर सुशांत से जुड़ी खबरों को खोजती रहती थी। हालांकि घरवालों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि छात्रा डेप्रेशन में है और वह इतना बड़ा स्टेप उठा लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *