Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का लगाया आरोप

Patna: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया खबर के अनुसार, सुशांत सिंह के पिता के के सिंह (K K Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना थाने में FIR दर्ज कराई है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह की गर्लफ्रैंड थी और मुंबई स्थित उनके फ्लैट में उनके साथ ही रहती थी।

इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी. पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है. बता दें कि इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के परिजन को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने इस असंतोष के वजह से पटना में केस दर्ज करवाया है। वहीं पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय सिंह (IG Sanjay Singh) ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि चार सदस्यों की एक टीम को मुंबई रवाना कर दिया गया है। ये टीम मुंबई पुलिस से केस फाइल के साथ-साथ सारे जरूरी कागजात जुटाएगी और फिर जांच शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *