सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल होगी रिलीज, जाने इन प्लेटफॉर्म पर कितने बजे होगी रिलीज़

सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल यानी 24 जुलाई शुक्रवार को शाम 7:30 बजे ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में दिवंगत सुशांत के अलावा अभिनेत्री संजना संघी, साहिल वैद, स्वस्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुणाजी और सैफ अली खान भी हैं। इस फिल्म का गाना ‘खुलके जीने का’ में संगीत Ar Rehmaan ने दिया है और गाने को अरिजीत सिंह और शशा तिरुपति ने गाया है।

मुकेश ने कहा कि ये फिल्म अमेरिका,कनाडा और यूके के दर्शक भी देख पाएंगे। ‘दिल बेचारा’ को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Disney और Hotstar पर शाम 7:30 बजे रिलीज किया जाएगा। दुख की बात ये है की इस फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे इसलिए इसके सम्मान में फिल्म को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के देख पाएंगे। आप को इस फिल्म के लिए पैसे नहीं लगेंगे आप मुफ्त में इसको देख सकेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बतादें की बीते महीने 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। इस मामले के बाद पुरे सिनेमा जगत में शोक का लहर दौड़ गया। इस मामले में अबतक कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हुई है हालांकि मुंबई पुलिस जांच में जुटी है।
सुशांत के फैंस अब तक ये मानने को तैयार नहीं की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। इस मामले की CBI जांच की भी मांग की गयी लेकिन इसकी अनुमति नहीं मिली क्यूंकि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में सक्षम है।

वैसे तो सुशांत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद ( Nepotism ) पर जमकर सवाल उठने शुरू हो गए। जो अबतक चलते आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *