सुशांत सिंह आत्महत्या केस: संजय निरुपम ने पटना SP क्वारंटाइन को लेकर साधा निशाना, कहा- लगता है BMC और मुंबई पुलिस पगला गए

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस (Bihar Police) के साथ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के रवैए पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सुशांत केस के जांच अधिकारी पटना एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tewari) को जबरन क्वारंटाइन (Quarantine) करने को लेकर अब मुंबई पुलिस पर चौतरफा हमले शुरू हो गए हैं। वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने फिर सवाल उठाए हैं। लगातार कई दिनों से मामले पर ट्वीट करने वाले संजय निरुपम ने इस बार मुंबई पुलिस के साथ बीएमसी (BMC) के अधिकारियों को भी निशाने पर लिया है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दोनो संस्थाओं के बर्ताव को देखते हुए BMC और मुंबई पुलिस से जुड़े लोगों की दीमागी हालत पर सवाल उठा दिया। अपने इस नए ट्वीट में उन्होने लिखा, ‘लगता है, #BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की निधन की जांच करने आए IPS अफसर तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया। जांच कैसे होगी? उन्होंने मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें। तिवारी को रिलीज कराएं और जांच में सहायता करें, वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा।

इस मामले में मुंबई और बिहार पुलिस में तनातनी चल रही है। इसे देखते हुए कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में कहा, ‘सुशांत सिंह की मौत पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है, वह भद्दा लग रहा है। मुंबई और पटना पुलिस में एक दूसरे को पछाड़ने की होड़ चल रही है। पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया लगता है, यहां जांच नहीं होड़ चल रही है। वहीं, इस मामले पर BMC ने सफाई दी कि पटना के पुलिस अफसर विनय तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट पर घरेलू आगमन के वर्तमान कोरोना वायरस दिशा-निर्देशों के मुताबिक क्वारंटाइन किया गया है। बता दें कि बिहार पुलिस की टीम सुशांत सिंह केस की जांच के लिए मुंबई गई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *