सुशील मोदी का जोरदार हमला- कांग्रेस व RJD ने मुस्लिम समुदाय की तरक्की के लिये कुछ नहीं किया

बिहार में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं और इस बीच सियासी उठापटक जारी है। लगातार सभी पार्टियां अपने कामों और दूसरे के नाकामियों को गिनाने और एक दूसरे पर जोरदार हमले भी कर रहे हैं। इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर करारा हमला किया है। मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा की,”कांग्रेस में गैर गांधी अध्यक्ष की लोकतान्त्रिक मांग के लिए 23 बड़े नेताओं ने जो चिट्ठी लिखी, उन्हें राहुल गांधी पार्टी विरोधी बता दिया।

आगे उन्होंने ने कहा की,”इधर राजद खुद को समुद्र व केंद्रीय मंत्री रह चुके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को ‘एक लोटा पानी’ बता रहा है”। सांगत से गुन होत है, सांगत से गुन जाट है। न कांग्रेस अब डॉ राजेंद्र प्रसाद की पार्टी रही, न लालू प्रसाद की पार्टी का लोहिया- जेपी के वास्तव से कोई वास्ता रहा”।

सुशील मोदी ने लगातार 4 से 5 ट्वीट किया। मोदी ने आगे कहा की,”कांग्रेस व राजद अगर बीस साल से साथ हैं तो दोनों के गुण-चरित्र में समानता स्वाभाविक ही है। बल्कि दोनों एक-दूसरे से सीखते भी दिखाई देते हैं। कांग्रेस के नाम यदि राष्ट्रमंडल खेल घोटाला, आदर्श सोसायटी और कोल ब्लॉक आवंटन जैसे बड़े घोटाले हैं, तो राजद के नाम चारा, अलकतरा और मॉल-मिट्टी घोटाले हैं। कांग्रेस और राजद दोनों ने मुसलिम समुदाय की तरक्की के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन इन्हें डरा कर सत्ता की मलाई खूब काटी।

मोदी ने आगे कहा की,”लालू प्रसाद के करीबी रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद में अपराध के राजनीतिकरण का यथाशक्ति विरोध किया और सामान्य वर्ग के लोगों के लिए 10 फीसद आरक्षण देने के केंद्र सरकार के फैसले का नीतिगत समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *