Sushant Singh Rajput CBI Case : सुब्रह्मण्यम स्वामी का दावा- सुशांत को दिया गया था जहर, सामने रखे ये सबूत

Sushant Singh Rajput CBI Case : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के हाथ में हैं और इस बीच CBI सुशांत के कुक, रिया और उनके दोस्त से बात कर चुकी है। सीबीआई ने आज सुशांत के पैसे के लेन-देन को लेकर भी अधिकारियों से बातचीत की है।

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए। स्वामी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, “अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है।

स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा है कि सुशांत की हत्या करने वालों और उनकी शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन पर नकेल कसने की जरूरत है।

इससे पहले भी स्वामी ने हाई प्रोफाइल मामलों का जिक्र करते हुए लिखा था कि सुनंदा पुष्कर (Sunanda Pushkar) के मामले में एम्स के डॉक्टरों को पेट से असली जहर मिला था। सुशांत और श्रीदेवी के मामले में ऐसा नहीं किया गया।

उन्होंने लिखा है कि जैसे सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के दौरान उनके पेट में जो असली जहर था, वह मिला। श्रीदेवी या सुशांत के लिए ऐसा नहीं किया गया था। सुशांत मामले में दुबई के एक ड्रग डीलर आयुष खान ने सुशांत की हत्या के दिन सुशांत से मुलाकात की थी। क्यों?

वहीँ, स्वामी ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था, अगर रिया चक्रवर्ती सबूत देती रहती है कि महेश भट्ट के साथ उसकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के पास उसे गिरफ्तार करने और सच्चाई पर पहुंचने के लिए हिरासत में पूछताछ के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *