तेजस्वी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- चुनाव तक ही वे बिहार की चर्चा करेंगे, फिर भूल जाएंगे

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही एनडीए और महागठंबधन के नेताओं के बीच वार पलटवार तेज हो गए हैं। बिहार में विपक्ष के नेता अब तक सीएम नीतीश को ही निशाने पर ले रखा था। लेकिन बिहार पर प्रधानमंत्री मोदी की सौगातों के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी अब अपने निशाने पर ले लिया है।

ताजा मामले में तेजस्वी ने पीएम मोदी के राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश पर किए ट्वीट पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि वे (बीजेपी ) अब बिहार की बात करते रहेंगे और चुनाव खत्म होते ही वे बिहार को भूल जाएंगे। तेजस्वी ने कहा प्रधानमंत्री ने अभी तक यहां पर बाढ़ की स्थिति का आकलन करने के लिए केंद्रीय टीम नहीं भेजी है। जहां तक फार्म बिलों का सवाल है, हम इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सुबह के घटनाक्रम जिसमें राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने धरने पर बैठे सांसदों के लिए खुद चाय लेकर उन्हें पिलाने पहुंचे थे पर उपसभापति की तारीफ की थी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बिहार की धरती ने सदियों पहले पूरे विश्व को लोकतंत्र की शिक्षा दी थी। आज उसी बिहार की धरती से प्रजातंत्र के प्रतिनिधि बने श्री हरिवंश जी ने जो किया, वह प्रत्येक लोकतंत्र प्रेमी को प्रेरित और आनंदित करने वाला है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *