तेजस्वी ने हाथ जोड़कर की एक होने की गुजारिश , कहा जनता ने हमें हमारी गलतियों की दण्ड दे दी

Patna : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को RJD के 24 वें स्थापना दिवस समारोह में कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़कर गुजारिश की, आपसी मतभेद भुलाकर एक हो जाइए़। गवर्नमेंट बनी तो सभी का सम्मान रखा जायेगा़। पार्टी में पुराने कार्यकर्ता या नेता नाराज हो सकते हैं, हालांकि, मैं सभी का सम्मान करता हूं। मैंने पार्टी से किसी को हटाया नहीं है़, नजर अंदाज भी नहीं की है़. पार्टी एकजुट हुई तो 2020 से परे 2035 तक हम देश की सत्ता पर काबिज होंगे़।

गलतियों के लिए पब्लिक ने हमें 15 वर्ष से विपक्ष में बैठा कर सजा भी दी

राज्य कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी ने राजद कार्यकाल के 15 वर्ष में हुई भूल के लिए अपनी क्षमा वाले बयान के बारे में सफाई दी कि मैं रीढ़वाला हूं। गलतियों के लिए जनता ने हमें 15 वर्ष से विपक्ष में बैठा कर सजा भी दी है़, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि RJD को बांटने वालों को प्रदेश की पब्लिक ने ध्यान नहीं दी है़। इससे पहले तनवीर हसन,विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी आदि वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया़ संचालन पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने किया।

महंगाई के विरोध में चलायी साइकिल

इससे पहले RJD नेता तेजस्वी यादव एवं अन्य ने महंगाई के विरोध में सर्कुलर रोड से 5 KM तक साइकिल चलायी, तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह से मिलने का वक़्त मांगा था,लेकिन चिकित्सकों की सलाह के कारण से उनसे मुलाकात नहीं हुई़ कार्यक्रम में वरिष्ठ नेताओं मसलन राबड़ी देवी, रामचंद्र पूर्व, शिवानंद तिवारी आदि की अनुपस्थित पर बोले कोरोना और स्वास्थ्य वजहों की कारण से ऐसा हुआ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *