तेलंगाना के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- ताड़ी पीने से कैंसर समेत 15 बीमारियां हो सकती है ठीक

एक तरफ पूरा देश और दुनिया के लोग कोरोना महामारी से जूझ रहा है, वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया जंग लड़ रही है की कैसे इस बीमारी से जल्द से जल्द आजादी मिले। इस वायरस से लड़ने को लेकर वैक्सीन पर काम चल रहा है। लेकिन इसी बीच तेलंगाना सरकार के मंत्री ने हैरतअंगेज बयान दिया है।

तेलंगाना के आबकारी मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने ताड़ी (ताड़ के पेड़ से निकले रस से तैयार पेय) के सेवन करने से कैंसर समेत 15 बीमारियों को ठीक कर सकता है। सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर खूब चर्चे भी हो रहे हैं। दरअसल जनगांव जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्टअध्ययन में साबित हुआ है कि ताड़ी में काफी मेडिकल खूबियां होती है और यह दवाई का काम करता है जिससे कैंसर समेत 15 बीमारियों को ठीक हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा की कभी इसे गरीबों की शराब कहा जाता था, लेकिन अब मर्सडीज कार में घूमने वाले भी ताड़ी पीने लगे हैं।

जानकारी के लिए आपको बतादें की ये पहला ऐसा बयान नहीं है इससे पहले भी कई नेता इस तरह के अजीबोगरीब बयान दे चुके हैं। हाल ही में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा था कि भाभी जी पापड़ खाने से कोरोना महामारी ठीक हो जाएगा। उसके बाद वे खुद कोरोना ग्रसित हो गए।

दूसरा वहीं, मंगलुरु के उल्लाल शहर के कांग्रेस नेता रविचंद्र गट्टी ने कहा था कि रम में काली मिर्च मिलाकर पीने से कोरोना महामारी ठीक हो जाएगा। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *