कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने BJP पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- भाजपा ने सविंधान को “सर्कस” बना दिया है, प्रजातंत्र को “द्रौपदी” व जनमत को “बंधक”।

 New Delhi: कांग्रेस नेता और चीफ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने राजस्थान के CM अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के अपील के बावजदू राज्यपाल द्वारा विधानसभा का सत्र नहीं बुलाए जाने के मामले में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि BJP ने संविधान को सर्कस बना दिया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने शुक्रवार को ट्वीट किया,”जब कांग्रेस सरकार के पास बहुमत है, जब कांग्रेस सरकार सदन बुलाना चाहती है, जब संविधान में ये अधिकार सरकार का है, तो फिर भाजपाई और उनके अनुयायी सदन से पीठ दिखा कर भाग क्यों रहे हैं? सुरजेवाला ने आगे लिखा ,”दिल्ली की सत्ता पे आसीन मदमस्त हुक्मरानों को विधायिका में बहुमत से डर क्यों लगता है?’

कांग्रेस नेता ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- भाजपा ने सविंधान को “सर्कस” बना दिया है, प्रजातंत्र को “द्रौपदी” व जनमत को “बंधक”। उन्होंने आगे लिखा- भूलें मत, “द्रौपदी के चीरहरण” करने वाले “कौरवों” का जो हाल हुआ था, वही हाल “कृष्ण रूपी” राजस्थान की जनता भाजपाई साज़िश का करेगी। अब होगा न्याय!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *