“नरेंद्र मोदी जिंदाबाद” और “जय श्री राम” के नारे पर हंगामा…सनकी युवकों ने बुजुर्ग रिक्शा चालक को बर्बरता से पीटा

राजस्थान के सिकर जिले में एक 52 साल के बुजुर्ग की दो लोगों ने बर्बरता से पिटाई कर दी। खबर मिली है कि उन दोनों ने बुजुर्ग को नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहा था। मना करने पर दोनों ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी काफी क्रोध नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि ये काफी ख़ौफ़नाक है कि केवल मुसलमानों के साथ ही ऐसी जबरन की जाती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑटोरिक्शा चालक गफ्फार अहमद कच्छवा की फ़रियाद के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है, उन्होंने ने दोनों पर उनकी घड़ी और पैसे चुराने का आरोप भी लगाया है, मारपीट में गफ्फार के दांत टूट गए हैं, आंख और गाल पर भी चोटें आई हैं।

कच्छवा के भतीजे शाहिद ने कहा, ”शुक्रवार को सुबह करीब चार बजे मेरे चाचा पास के एक गांव में सवारियों को छोड़ने के बाद लौट रहे थे, अचानक एक गाड़ी में सवार दो लोग आए उन्हें रोका और तंबाकू के लिए पूछा, बाद में उन्होंने तम्बाकू लेने से इंकार कर दिया और उन्हें मोदी जिंदाबाद नारा लगाने के लिए कहने लगे.”

आगे पढ़िए सीकर के स्टेशन हाउस ऑफिसर, सदर पुलिस स्टेशन, पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हमने कल दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनके नाम शंभुदयाल जाट एवं राजेंद्र जाट हैं, पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों अपनी गाड़ी पार्क कर शराब पी रहे थे, जिसके बाद उन्होंने गफ्फार की गाड़ी रोकी और उनके साथ मारपीट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *